जिला पंचायत बागेश्वर कार्यालय में सदस्यों ने की तालाबंदी

ख़बर शेयर करें

बागेश्वर लम्बे समय से धरने पर बैठे कांग्रेस समर्पित सदस्यों ने जिला पंचायत कार्यालय में ताला ठोक दिया,साथ ही आरोप लगाया कि जिला पंचायत अध्यक्ष मनमानी पर उतर आयी है वे अपने ही चेहेते सदस्यों को बिना काम के ही भुगतान किया जा रहा है । सदस्यों ने कहा कि वह तीन दिन से आंदोलन की राह पर हैं, लेकिन अध्यक्ष एक बार भी उनके पास नहीं पहुंची।
यहां आंदोलित सदस्य गुरुवार को जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे। यहां नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया और जिला पंचायत कार्यालय गेट पर ताला ठोक दिया। यहां प्रागण में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि पहले जिला पंचायत अध्यक्ष ने मनमाने तरीके से बजट आवंटन किया। अब वह हठधर्मिता पर उतर आईं हैं। उनके आंदोलन को तीन दिन बीत चुके हैं। अध्यक्ष ने आंदोलनरत सदस्यों से बात करने की जरूवत नहीं समझी, अध्यक्ष के इस रवैये की वजह से जिले का विकास ठप्प पड़ गया है। सदन को रिमोट कंट्रोल के माध्मय से चलाया जा रहा है। सदरूों ने कहा कि जबतक अध्यक्ष आन्दोलित सदस्यों से बात नहीं करेगें तब तक तालाबंदी अनिश्चितकालीन रहेगी।

इस दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष नवीन परिहार ,पूर्व जिपं अध्यक्ष व वर्तमान सदस्य हरीश ऐठानी, रूपा कोरंगा सदस्य सुरेंद्र सिंह खेतवाल, गोपा धपोला, , इंद्रा परिहार, रेखा आर्य, वंदना ऐठानी, पूजा आर्य आदि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page