ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा : उत्तराखंड के रण में भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज कूद चुके हैं। चुनाव प्रचार धुंआधार हो रहा है। दोनों पार्टियों के सर्वोच्च नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झाेंकी हुई है। मोदी की मंगलवार को वर्चुअल रैली थी, उसके बाद अब 11 फरवरी को जनसभा करेंगे। वहीं एक दिन पहले मोदी अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र की 14 विधानसभाओं को साधने के लिए 11 फरवरी को मुख्यालय पहुंचेंगे। यहां वह हेमवतीनंदन बहुगुणा स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं।

चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जनसभा का कार्यक्रम तय हो गया है। मंगलवार काे प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। पीएम मोदी सिमकनी मैदान में उतरना है। जहां से वह कुछ ही दूरी पर स्थित हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में उतरेंगे। सुरक्षा एजेंसियों ने इसलिए लिए कई बार हेलीकाप्टर की सुरक्षित ट्रायल लैंडिंग भी कराई।

पीएम मोदी मुख्यालय में एक घंटे तक रुककर पीएम मोदी यहां पर जनसभा को संबाेधित करेंगे। बीते 2017 के विधानसभा चुनावों में भी पीएम मोदी ने अल्मोड़ा से जनसभा को संबोधित किया था। तब इस संसदीय क्षेत्र की 14 विधानसभाओं में से 11 में भाजपा प्रत्याशी चुनाव जीते थे। कई सीट ऐसी थी जिसमें कांग्रेस का पलड़ा भारी था। लेकिन मोदी के आते ही सारे समीकरण बदल गए। अब चुनाव आयोग ने चुनावी जनसभाओं में कोविड गाइडलाइन के नियमों में छूट भी दी है।

You cannot copy content of this page