ख़बर शेयर करें

2022 उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का शोर आज से थम जाएगा। ऐसे में भाजपा कांग्रेस समेत अन्य दलों ने पूरी ताकत लगा दी है। कुमाऊं में आज पीएम मोदी प्रियंका गांधी और राजनाथ सिंह अलग-अलग स्थानों पर जनसभा करेंगे।

नैनीताल ।उ त्तराखंड में चुनाव-प्रचार का आज आखिरी दौर है। प्रदेश की सभी 70 सीटों पर मतदान 14 फरवरी को होने के कारण शाम तक प्रचार-प्रसार का दौर थम जाएगा और सिर्फ डोर टू डोर कैंपेन हो सकेगा। आखिरी दौर में भाजप-कांग्रेस समेत दोनों राष्ट्रीय दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। आज लगातार दूसरे दिन कुमाऊं में पीएम मोदी रहेंगे। वे दोपहर में रुद्रपुर जनसभा कां बोधित कर वाेटरों को साधेंगे। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंंह कपकोट, सल्‍ट और रामनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सीएम के विधानसभा क्षेत्र खटीमा, हल्द्वानी और श्रीनगर में प्रचार करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज रुद्रपुर के मोदी मैदान में व‍िजय संकल्‍प रैली को दोपहर 12 बजे बाद संबोधित करेंगे। शुक्रवार को अल्‍मोड़ा संसदीय क्षेत्र के बाद आज वह नैनीताल संसदीय क्षेत्र की 14 सीटों का समीकरण साधेंगे। सभा में मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर धामी की खटीमा व‍िधानसभा सीट भी शामिल है। इसके पहले पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनाव में भी रुद्रपुर आ चुके हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान जनसभा ने भाजपा में ऊर्जा का संचार क‍िया था और प्रत्‍या‍ि‍शियों की जीत के रूप में जनता का आशीर्वाद भी म‍िला था। इस बार ऊधम सिंह नगर की नौ विधानसभा सीटों में से तीन-चार में मुकाबला कांटे का नजर आ रहा है। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ स‍िंंह कपकोट, सल्‍ट और रामनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

You cannot copy content of this page